अफसाना खान के आरोपों के बाद नेटिज़न्स ने शमिता शेट्टी का किया समर्थन, कही ये बात

    Loading

    Netizens supported Shamita Shetty after Afsana Khan’s allegations, said this: बिग बॉस में घटनाओं का एक चौंकाने वाला मोड़ देखा जब अफसाना खान ने अपना आपा खो दिया और उनके दुर्व्यवहार के लिए घर से बाहर कर दिया गया। गायिका ने शो में अपने रवैये और भाषा से कई लोगों को परेशान किया। टास्क के दौरान उनके द्वारा राजीव अदतिया और शमिता शेट्टी को कदाचार के लिए जिम्मेदार ठहराने की वजह फैन्स को समझ नहीं आ रहा। 

    अब, अफसाना खान का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने बिग बॉस के प्रशंसकों को काफी नाराज कर दिया है। एलिमिनेशन के बाद, गायिका ने एक साक्षात्कार दिया जहाँ वह शमिता शेट्टी के बारे में बात करते हुए सभी सीमाएं तोड़ दी और अभिनेत्री को उसके निष्कासन के लिए दोषी ठहराया। 

    वही नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं हुआ, जो अफसाना खान के खिलाफ शमिता शेट्टी का सपोर्ट कर रहे थे।  उसी पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “#अफसाना खान, आप वाकई एक घिनौने इंसान हैं, एज शेमिंग करके आप इतने निचले स्तर तक गिर गए हैं, काश वो कभी खुश नहीं होती? उन्होंने आप के साथ इतना बुरा क्या किया है ?” इसी तरह, एक अन्य यूजर ने कहा, “वह वास्तव में बेल्ट से नीचे जा रही है! और अब मानसिक स्वास्थ्य के बहाने के रूप में उपयोग न करें! आप लोगों को पहले भी कहा था।, सब ड्रामा है!” 

     

    कई लोगों ने बताया कि गायिका के फैलने का असली कारण उसका गठबंधन था, जिसने उसे वीआईपी टास्क के दौरान छोड़ दिया था।  (PR)