‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज, आमिर खान के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखीं करीना कपूर

    New poster of ‘Lal Singh Chaddha’ out now, Kareena Kapoor seen in a romantic style with Aamir Khan: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) पिछले काफी समय से अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए है। मेकर्स ने हाल ही में ऐलान करते हुए जगजाहिर किया था कि ‘लाल सिंह चड्ढा’  बैसाखी यानी 14 अप्रैल, 2022 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देंगी।  ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर फैंस के बीच खलबली मचा दी है।  फिल्म के इस पोस्टर में आमिर बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ दिखाई दे रहे है। पोस्टर में करीना और आमिर का रोमांटिक अंदाज दर्शकों को पसंद आ रहा है। 

    इस पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर खान के बीच की केमिस्ट्री को दर्शाया गया है जिन्होंने आखिरी बार ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स में एक रोमांटिक जोड़ी के रूप में साथ काम किया था। 

     

    बता दें, फिल्म का निर्देशन अद्वैत चन्दन ने किया है। करीना ने अपने दूसरे बेटे के जन्म के पहले ही  ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी की थी। खैर, भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई, यह प्रेम कहानी प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है।  “लाल सिंह चड्ढा” आमिर खान, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज़ द्वारा निर्मित है और 14 अप्रैल 2022 की बैसाखी पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। (PR)