Govinda Naam Mera
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है साथ ही फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसका फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। नए पोस्टर में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी एक अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

    यह एक मर्डर, मिस्ट्री और मैडनेस पर आधारित फिल्म है। जो सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। विक्की कौशल ने फिल्म के नए पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है साथ ही इसके रिलीज डेट से भी पर्दा उठाया है। उन्होंने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मर्डर, मिस्ट्री, मैडनेस और मसाला – सभी आपके होम स्क्रीन पर आ रहे हैं! ‘गोविंदा नाम मेरा’ स्ट्रीमिंग 16 दिसंबर से, डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    बता दें कि ये फिल्म 16 दिसंबर 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म में विक्की कौशल एक डांसर की भूमिका में नजर आएंगे। जिसका नाम गोविंदा वाघमारे है। वहीं उनकी पत्नी गौरी के किरदार में भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी जबकि कियारा आडवाणी फिल्म में विक्की कौशल की गर्लफ्रेंड सुकू की भूमिका में नजर आएंगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

    इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है। फैंस इस खबर से काफी खुश हैं। वो इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित है। ये फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।