Nain Ta Heere
Photo - Youtube

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपने आगामी (Upcoming) फिल्म (Film) ‘जुग जुग जियो’ को लेकर काफी सुर्खियों में है। इस फिल्म का गाना भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म का पहला गाना ‘द पंजाबन सॉन्ग’ है, दूसरा सॉन्ग ‘रंगीसारी’ और तीसरा ‘दुपट्टा’ है। इस फिल्म का एक और नया गाना ‘नैन ता हिरे’ भी रिलीज हो चुका है। जो रोमांस से भरपूर है। वरुण धवन इस सॉन्ग में कियारा आडवाणी को एक अनोखे अंदाज में प्रपोज कर रहे है।

    वरुण धवन अपने पेट पर लिखते है ‘विल यू मैरी मी’ उसके पास में छोटा-छोटा दो बॉक्स भी बनाए है। जिसके एक बॉक्स पर यस लिखा है तो वहीं दूसरे बॉक्स पर नो लिखा है, लेकिन कियारा आडवाणी ने इस सवाल का जवाब यस पर टिक करके दिया है। ये गाना फैंस को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को गुरु रंधावा और असीस कौर ने गाया है। म्यूजिक विशाल शेल्के ने दिया है। और गुलाम मोहम्मद ने इस गाने के लिरिक्स को लिखा है। ये गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज पर स्ट्रीम हो रहा है।

    इस गाने को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके है। वहीं 18 हजार लोगों को ये गाना काफी पसंद आया है। फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल भी अपने अहम किरदार में है। ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।