Photo: Instagram
Photo: Instagram

    मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) हमेशा किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। निया  सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती हैं। वह लगातार अपनी बोल्ड वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती है। निया काफी ग्लैमरस और बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। वह अपने लुक के साथ हमेशा कुछ न कुछ नया ट्राई करती रहती हैं। 

    निया शर्मा एक ऐसी टीवी एक्ट्रेस हैं जिनके काम को लेकर जितनी बातें होती हैं उससे ज्यादा बात उनके लुक्स की होती है। इतना ही नहीं, निया का नाम एशिया की सबसे सेक्सिएस्ट महिलाओं की लिस्ट में शामिल है। कई बार अपनी बोल्ड लुक की वजह से निया को ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन तमाम ट्रोलिंग के बाद भी निया बोल्ड व बिकिनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

    अब हाल ही में निया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निया जमकर डांस करती नजर आ रही है। वीडियो में एक्ट्रेस ‘तारे गिन गिन याद में तेरी’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘ ‘हर पार्टी में दिल्ली वाले… क्योंकि ‘हो हो हो’ के बिना यह कभी खत्म नहीं होगा।’ निया का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

    गौरतलब है कि हाल ही में निया का नया सॉन्ग ‘2 घूंट (Do Ghoont)’ रिलीज़ हुआ था। उस गाने को  लोगों को बेहद पसंद किया। हाल ही में निया बिगबॉस ओटीटी पर नजर आई थी। बता दें कि निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है। टीवी इंडस्ट्री में उन्होंने साल 2010 में सीरियल ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से डेब्यू किया था। उनके हिट सीरियल में ‘हजारों में मेरी बहना है’, ‘जमाई राजा’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘नागिन 3’ है। इसके अलावा जी 5 पर वह सीरियल ‘जमाई राजा 2.0’ में रवि दुबे के साथ इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में थीं।