निकितिन धीर के घर गूंजी किलकारी, पत्नी कृतिका सेंगर धीर ने दिया बेटी को जन्म

    Loading

    मुंबई: निकितिन धीर (Nikitin Dheer) और कृतिका सेंगर धीर (Kritika Sengar Dheer) के फैंस के लिए यह अच्छी खबर है। उनके घर पर आज सुबह एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। नए माता-पिता की खुशी असीम है क्योंकि वे अपने नन्हे-मुन्नों के साथ जीवन के एक नए चरण की शुरुआत करेंगे। बता दें, इस कपल ने पिछले साल नवंबर में प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी।

    कृतिका ने एटाइम्स के साथ माता-पिता होने के बारे में अपने उत्साह को साझा किया था, ‘निकितिन आसमान पर है और मुझे नंबर भी नहीं पता! वह एक पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं और मैं बेहद धन्य और आभारी महसूस करता हूं कि मैं जल्द ही मां बनूंगी। यह एक नया चरण है और हमारा पूरा परिवार हमारे परिवार में एक नए सदस्य की प्रतीक्षा कर रहा था। यह हमारे जीवन में एक नया चरण होगा क्योंकि यह हमारा पहला बच्चा है। हमारी शादी को सात साल हो चुके हैं और यह हमारे लिए बहुत बड़ा सरप्राइज था। हम खुशी से झूम उठे और हमारे परिवार इस बात से बेहद खुश हैं।’

    बता दें, निकितिन धीर और कृतिका सेंगर धीर ने 3 सितंबर 2014 को अरेंज मैरिज की थी। यह एक अरेंज मैरिज थी, जिसे निकितिन के पिता ने मैच किया था। कृतिका को आखिरी बार ‘छोटी सरदारनी’ और निकितिन में ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में दिखाई दी थी। वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का भी हिस्सा थे।