पति करण मेहरा से अलग होने पर बोलीं निशा रावल- ‘बेटे को अभी लगता है पापा शूट पर हैं…’

    Loading

    मुंबई: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) लगातार चर्चा में बना हुआ है। इसमें निशा रावल (Nisha Rawal), करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra), पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), पूनम पांडे (Poonam Pandey), बबीता फोगट (Babita Phogat), मुनव्वर फारुकी (Munavvar Farooqui) सहित कई विवादास्पद सेलेब्स दिखाई दे रहे हैं। 16 विवादास्पद सेलेब्स को जेल में बंद किया गया है। इस वह से शो के एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने मिल रहा है। लेटेस्ट प्रसारित एपिसोड में अभिनेत्री निशा रावल अपने पति करण मेहरा (Karan Mehra) के साथ अपने बिगड़ते रिश्ते के बारे में बोलती दिखाई दी। 

    एपिसोड में निशा को करणवीर के साथ बात करते हुए स्पॉट किया गया। अभिनेत्री ने कहा कि ‘जब मेरे साथ घरेलू हिंसा की घटना हुई तब कविश 4 साल का भी नहीं था। उसे हमारा रिश्ता टूट गया है इस बारे में नहीं पता है। मेरा बेटा शायद ही कभी अपने पिता करण के बारे में पूछता है क्योंकि वह हमेशा शूटिंग के कारण घर से दूर रहते थे। भले ही वह शूटिंग के चलते दूर हो लेकिन वह हमसे संपर्क में कम ही रहते थे।’ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    निशा रावल और करण मेहरा अपनी शादी के बाद से काफी चर्चा में रहे थे। दोनों साथ में डांस रियलिटी शो में भी नजर आ चुके है। लेकिन एक दिन अचानक अभिनेत्री निशा ने अपने पति करण के खिलाफ  घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया।  इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया थे। एक दिन जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी।  करण पर आरोप लगा था कि उन्होंने घर पर अपनी पत्नी के साथ गाली ललौछी और मारपीट की है। खैर, इस समय  बेटे कविश की कस्टडी निशा के पास है। करण भी  अपने बेटे के कस्टडी के लिए लड़ रहे हैं।