Bas Karo Aunty
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) फिल्म निर्माता (Film Producer) अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) और उनके पति निर्देशक (Director) नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) अपने एक आगामी फिल्म के लिए साथ आ रहे है। ये एक एडल्ट कॉमेडी ड्रामा फिल्म के लिए हाथ मिलाए है। इस फिल्म का नाम ‘बस करो आंटी’ है। इस फिल्म के लिए नितेश तिवारी और अश्विनी अय्यर तिवारी को स्टार स्टूडियोज का साथ मिला है।

    इस फिल्म का निर्माण अश्विनी अय्यर तिवारी, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रोनी स्क्रूवाला कर रहे है। वहीं अभिषेक सिन्हा इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है। इस फिल्म की कहानी निखिल मल्होत्रा और नितेश तिवारी ने लिखा है। एक्टर इश्वाक सिंह और एक्ट्रेस महिमा मकवाना अपनी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल मूवमेंट भी देखने को मिलेगा। फिल्म की कहानी युवाओं के रियल लाइफ पर आधारित है।

    जिसमें उनकी परेशानियां, रोमांच और रोमांस देखने को मिलेगा। खुशी की बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में स्टार्ट हो चुकी है। ‘बस करो आंटी’ की कहानी वरुण अग्रवाल की बेस्टसेलर ‘हाउ आई ब्रेव्ड अनु आंटी एंड को-फाउंडेड ए मिलियन डॉलर कंपनी’ पर आधारित है।