नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर की वॉट्सऐप चैट हुई लीक, कार बारे में हुई थी बात 

    Loading

    मुंबई: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को कई बार पूछताछ के लिया एनसीबी (NCB) ने समन भेजा था। गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) तिहाड़ जेल के कॉलर आईडी में गड़बड़ी करके जैकलीन, नोरा और भी अन्य सेलिब्रिटीज को फोन करता था।

    रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश जैकलीन और नोरा से अपनी असली पहचान छिपाकर किसी बड़ी पर्सनैलिटी के नाम कॉल किया करता था। सेलेब्स का भरोसा जीतने के लिए उन्हें महंगे फूल, चॉकलेट और गिफ्ट भेजने लगा।

    हाल ही में ये बात ईडी की जांच में सामने आया है कि करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स सुकेश ने जैकलीन और नोरा फतेही को दिए थे। ऐसे में अब नोरा फतेही और सुकेश चंद्रशेखर का वॉट्सऐप चैट्स सामने आया है। दरअसल ‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट्स के अनुसार नोरा और सुकेश के बीच की वॉट्सऐप चैट्स का बड़ा खुलासा हुआ हैं। दोनों की इस चैट में नोरा सुकेश के साथ महंगी कार के बारे में बात कर रही हैं। 

    वॉट्सऐप चैट्स में सुकेश चंद्रशेखर एक्ट्रेस से रैंज रोवर कार के बारे में बारे में कहते है- क्या तुम्हें यह कार पसंद आई।’ जिसके बाद नोरा सुकेश को जवाब देते हुए कहती है-  ‘हां, यह एक अच्छी रफ यूज कार है। ये बहुत ही खूबसूरत कार हैं। साथ ही पहचान बनाने वाली कार है।’ जिसके बाद सुकेश चंद्रशेखर नोरा से कहते है- ‘मैं तुम्हें और भी ऑप्शन दिखाऊंगा।’

    वहीं लीक हुए एक अन्य चैट में लिखा है- ‘अगर तुम एक मिनट बात करके सारी बातें क्लियर कर सको तो बेहतर होगा। ये गिफ्ट मैंने सिर्फ इसलिए दिया है क्योंकि जब आप किसी को पसंद करते हैं तो उसे गिफ्ट देते हैं। और इसका कोई उद्देश्य नहीं है। इस गिफ्ट का सिर्फ यहीं मतलब हैं। 

    गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी के पास सुकेश के 2 दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्ड्स हैं जिसमें जैकलीन और नोरा का नाम भी शामिल है। कॉल रिकॉर्ड के आधार पर ईडी को पता चला कि यह आदमी सेलेब्स को धोखा दे रहा था। गौरतलब है कि ईडी ने पिछले हफ्ते सुकेश के चेन्नई के बंगले पर छापा मारा था। जहां उन्हें 82 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और एक दर्जन से ज्यादा विदेशी इम्पोर्टेड कारें मिली थीं।