ईडी के दफ्तर पहुंची नोरा फतेही, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन से भी होगी दोबारा पूछताछ

    Nora Fatehi reaches ED office, Jacqueline will also be questioned again in money laundering case: बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस समय दिल्ली स्थित ईडी के दफ्तर पहुंची हैं। मिली जानकारी के अनुसार, नोरा को हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ED) से एक समन जारी किया था। जिसके अनुसार, मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering Case) केस अभिनेत्री को आज यानी 14 अक्टूबर को ईडी के दफ्तर में पेश होना था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, दिल्ली की तिहाड़ जेल में सुकेश चंद्र शेखर बंद है। उनपर 200 करोड़ रुपये की ठगी का मामले दर्ज हुआ है। इस संदर्भ में ईडी ने नोरा फतेही को इस मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा गया था।

    प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारी अदाकारा नोरा का बयान दर्ज करना चाहते है। खबर यह भी है कि इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को भी पूछताछ के लिए ईडी ने दोबारा समन भेजा है। शुक्रवार को जैकलीन को ईडी के दफ्तर में पेश होना है। खबर के अनुसार, आरोपी सुकेश चंद्र शेखर ने जैकलीन को भी इसमें फंसाया था। जैकलीन से सुकेश लीना पॉल के जरिए पहुंचे थे। सुकेश चंद्र शेखर के साथ इस समय लीना पॉल भी जेल में बंद है। 

     

    बता दें, जेल में बंद होने के बावजूद 200 करोड़ की रंगदारी वसूलने के मामले में पुलिस ने सुकेश चंद्र शेखर और उसकी कथित पत्नी एक्ट्रेस लीना पॉल को जेल में बंद किया है। नोरा और जैकलीन के अलावा सुकेश के निशाने पर कई अभिनेता और फिल्मकार थे।