Actress Nora Fateh

    Loading

    मुंबई: 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को कई बार पूछताछ के लिया एनसीबी (NCB) ने समन भेजा था। गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) तिहाड़ जेल के कॉलर आईडी में गड़बड़ी करके जैकलीन, नोरा और भी अन्य सेलिब्रिटीज को फोन करता था।

    रिपोर्ट के मुताबिक सुकेश जैकलीन और नोरा से अपनी असली पहचान छिपाकर किसी बड़ी पर्सनैलिटी के नाम कॉल किया करता था। सेलेब्स का भरोसा जीतने के लिए उन्हें महंगे फूल, चॉकलेट और गिफ्ट भेजने लगा।

    हाल ही में ये बात ईडी की जांच में सामने आया है कि करोड़ों रुपये के गिफ्ट्स सुकेश ने जैकलीन और नोरा फतेही को दिए थे। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है कि नोरा फतेही अब सरकारी गवाह बनने जा रही हैं। साथ ही जैकलीन और नोरा के महंगे गिफ्ट्स को ईडी बहुत जल्द जब्त भी कर सकती है। दरअसल इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार नोरा को इस केस में विटनेस के तौर पर शामिल किया है। साथ ही खबरों की मानें तो ईडी से जुड़े एक सूत्र ने IANS को बताया की जल्द ही ईडी नोरा और जैकलीन को मिले सभी महंगे गिफ्ट्स को जब्त करने वाली है। 

    गौरतलब है कि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी के पास सुकेश के 2 दर्जन से ज्यादा कॉल रिकॉर्ड्स हैं जिसमें जैकलीन और नोरा का नाम भी शामिल है। कॉल रिकॉर्ड के आधार पर ईडी को पता चला कि यह आदमी सेलेब्स को धोखा दे रहा था। गौरतलब है कि ईडी ने पिछले हफ्ते सुकेश के चेन्नई के बंगले पर छापा मारा था। जहां उन्हें 82 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और एक दर्जन से ज्यादा विदेशी इम्पोर्टेड कारें मिली थीं।