नोरा फतेही की बड़ी मुश्किलें, जैकलीन फर्नांडीज के बाद अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में आज होगी पूछताछ

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की मुश्किल बढ़ गई है। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के बाद नोरा फतेही की भी जांच होने जा रही है। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी नोरा फतेही से आज सुकेश चंद्रशेखर पूछताछ करेंगे। नोरा फतेही को आज (15 सितंबर) सुबह 11 बजे दिल्ली स्थित ईडी ऑफिस में पेश होने का आदेश दिया गया है। ईडी इससे पहले नोरा से भी पूछताछ कर चुकी है। उस वक्त नोरा से छह घंटे तक पूछताछ की गई। उस वक्त उन्होंने नोरा का जवाब भी रिकॉर्ड कर लिया था।

    बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा था, जो 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर चर्चा में हैं। उसके बाद जैकलीन और सुकेश की एक फोटो भी वायरल हुई थी. लेकिन अब यह बात सामने आई है कि इस मामले में कुछ और अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। ईडी की जांच में सामने आया कि सुकेश चंद्रशेखर ने पिंकी ईरानी के जरिए भूमि पेडनेकर, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसी कुछ अभिनेत्रियों को प्रभावित करने की कोशिश की. सुकेश ने इन अभिनेत्रियों को महंगे तोहफे भेजे हैं। कुछ अभिनेत्रियों ने इन उपहारों को स्वीकार किया जबकि अन्य ने उन्हें अस्वीकार कर दिया।

    जैकलीन फर्नांडीज से भी हुई आठ घंटे पूछताछ

    इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी इस समय सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में चर्चा में हैं। ईडी ने जैकलीन को 14 सितंबर को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया था। इसी के तहत जैकलीन पूछताछ के लिए कोर्ट में पेश हुई। जैकलीन से बुधवार को आठ घंटे तक पूछताछ की गई।