नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’ को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, ऐसा होगा किरदार

    Nushrratt Bharuccha starrer ‘Janhit Mein Jaari’ to be produced by Vinod Bhanushali & Raaj Shandilya; filming begins: बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म ‘जनहित में जारी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में अभिनेत्री अहम किरदार में नजर आ रही है। इसी बीच ‘जनहित में जारी’ को लेकर मेकर्स ने आधिकारिक घोषणा कर दी हैं। निर्माता विनोद भानुशाली और लेखक-निर्देशक राज शांडिल्य ने पोस्टर शेयर करने के साथ फिल्म ‘जनहित में जारी’ का ऐलान किया है। फिल्म का नेतृत्व प्रतिभाशाली नुसरत भरुचा कर रहे हैं, जो एक बहुत ही अलग किरदार में दिखाई देंगे, और उनके साथ अनुद ढाका, अन्नू कपूर और पारितोष त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आ रहे हैं।

    असामान्य, प्रासंगिक और हंसी से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग आज से मध्य प्रदेश के चंदेरी में शुरू हो रही है और एक सुपर आकर्षक फुट-टैपिंग साउंडट्रैक के साथ उनके जीवंत लेकिन विचित्र पोस्टर पर हर एक की नज़र है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

     

    राज शांडिल्य द्वारा लिखित और नवोदित जय बंटू सिंह द्वारा निर्देशित, यह विचित्र फिल्म भानुशाली स्टूडियोज़ लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स द्वारा श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से निर्मित है। फिल्म की शूटिंग आज से शुरू की जा रही है। फैमिली एंटरटेनर विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, श्रद्धा चंदावरकर, बंटी राघव और राजेश राघव द्वारा निर्मित है और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है। (PR)