Photo: Instagram
Photo: Instagram

    Loading

    मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) संग शादी को लेकर पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। नुसरत जहां और निखिल जैन ने पिछले साल 2019 में तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। लेकिन नुसरत ने निखिल जैन संग उनकी शादी को भारत में अवैध बता दिया था।

    नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में थी। हाल ही में नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे ईशान (Yishaan) को जन्म दिया था। नुसरत के पहले पति का कहना है कि ये बच्चा उन का नहीं है। नुसरत काफी दिनों से बीजेपी नेता और एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) को डेट कर रही है। ऐसे में अब हाल ही में नुसरत ने एक इंटरव्यू में फिर से एक बार अपने और निखिल जैन के शादी पर बात की है। इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शादी और निखिल जैन को लेकर कई सारी खुलासे किए। 

    नुसरत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा- उन्होंने मेरी शादी के लिए पैसे तक नहीं दिया था। और ना ही उन्होंने होटल का बिल भरा था। मैं बहुत ही ईमानदार हूं ऐसे में मुझे कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मुझे हर तरफ से गलत ही दिखाया गया। लेकिन अब मानें सारी बातें साफ कर दी है।’ 

    एक्ट्रेस ने आगे कहा-  दूसरों को बदनाम करना और उन्हें गलत बताना बहुत ही आसान हैं। मैंने इस पूरे विवाद में कभी किसी के लिए गलत नहीं बोला।’ गौरतलब है कि निखिली जैन से शादी टूटने को लेकर नुसरत जहां ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, जो भारतीय कानून के अनुसार वैध नहीं है।