नुसरत जहां मां बनने के बाद यश दासगुप्ता और दोस्तों के साथ रेस्तरां में पार्टी करती दिखीं, वायरल Photos

    मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने बिजनेसमैन निखिल जैन (Nikhil Jain) संग शादी को लेकर पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में है। नुसरत जहां और निखिल जैन ने पिछले साल 2019 में तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। लेकिन नुसरत ने निखिल जैन संग उनकी शादी को भारत में अवैध बता दिया था।

    नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी काफी समय से सुर्खियों में थी। अब इसी बीच नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे ईशान (Yishaan) को जन्म दिया है। ऐसे में अब हाल ही में नुसरत ने दोस्तों और यश दासगुप्ता के साथ एक डिनर पार्टी की है। नुसरत और यश दासगुप्ता के साथ वाली ये तस्वीरें उषोशी सेनगुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ushoshi (ঊষসী) Sengupta (@ushoshisengupta)

    फोटोज की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट पहना है। नुसरत बेहद खूबसूरत काग रही है। वहीं यश दासगुप्ता की बात करें तो उन्होंने ब्लू टी-शर्टी और डेनिम जींस पहना हुआ था। नुसरत जहां ने मां बनने की खुशी में करीबी दोस्तों को पार्टी दी थी। बता दें निखिली जैन से शादी टूटने को लेकर नुसरत जहां ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, जो भारतीय कानून के अनुसार वैध नहीं है।