सामने आया नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम, बर्थ रजिस्ट्रेशन डिटेल से हुआ बड़ा खुलासा

    Nusrat Jahan’s child’s father’s name came out, big disclosure from birth registration details: बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 26 अगस्त को अपने बेटे को जन्म दिया था। प्रेगनेंसी के दौरान नुसरत खासी चर्चा में रही हैं। एक्स पति निखिल जैन (Nikhil Jain) संग अनबन और अपने बच्चे के पिता को लेकर नुसरत लगातार सवालों के घेरे में दिखाई दी। अपने बेटे के जन्म के बाद से नुसरत जहां फिर से एक बार जनता के बीच पहुंचना शुरू कर दिया है। इस दौरान लगातार मीडिया नुसरत जहां को उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल करती दिखाई दी। ऐसे में अभिनेत्री को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। नुसरत जहां के बच्चे के पिता के नाम का खुलासा हुआ है। 

    पिछले दिनों नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के एक्स पति निखिल जैन (Nikhil Jain) ने एक बयान जारी कर साफ कर दिया कि उनका बच्चे से किसी तरह का कोई लेना-देना नहीं है। वह लंबे समय से नुसरत से दूर है और संपर्क में भी नहीं है। ऐसे में नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसमें बच्छे से जुड़ी पूरी डिटेल मौजूद है। और तो और नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम पब्लिक डोमेन में आ चुका है। इसके बाद नुसरत जहां का रिश्ता बांग्ला एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ है यह साफ हो गया है। यह डिटेल वायरल होने के बाद नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने इस पर किसी तरह का कोई बयान जारी नहीं किया है। 

     

    मालूम हो कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में की थी। इन दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से धूम धाम से शादी की थी। पति संग अनबन के बाद इस साल जून को नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है।