1 महीने का हुआ नुसरत जहां का बेटा ईशान, अदाकारा ने यूं मनाया जश्न

    Nusrat Jahan’s son Ishaan turned 1 month old, the actress celebrated like this: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक महीने पहले अपने बेटे ईशान (Yishaan) को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से अभिनेत्री लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसी बीच नुसरत जहां अपने बेटे ईशान के एक महीना पूरा होने का जश्न मनाती दिखाई दी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा स्टोरी पर इस सेलिब्रेशन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए फैंस को इसकी जानकारी दी है। नुसरत जहां ने इंस्टा स्टोरीज पर अपने बेटे के नाम का केक साझा किया है। आप देख सकते है कि ब्लू स्काई के साथ व्हाइट कलर के खूबसूरत बादल तैरते हुए नजर आ रहे हैं। केक पर छोटे-छोटे स्टार भी लगे हुए दिखाई दे रहे है। 

    इस शानदार केक पर गोल्डन कलर से ईशान का नाम लिखा हुआ है, साथ ही हैप्पी फर्स्ट मंथ भी लिखा हुआ है। अभिनेत्री ने पोस्ट की हुई यह खास तस्वीर फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है। देखें पोस्ट- 

    नुसरत जहां प्रेगनेंसी के दौरान और बेटे के जन्म के बाद भी लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। अभिनेत्री इस बात को लेकर भी सुर्खियों में रही है कि उन्होंने अपने बेटे ईशान के पिता का नाम नहीं बताया। लेकिन पिछले दिनों सोशल मीडिया पर नुसरत जहां के बेटे का जन्म प्रमाण वायरल हुआ था। जिस पर पिता के नाम में के तौर पर देबाषीश दासगुप्ता का नाम सामने आया था।