दिवाली पर जया बच्चन ने पपराजी को लगाई फटकार, बोलीं- ‘बिना परमिशन कैसे लिया फोटो…’

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) अक्सर अपने गुस्सैल स्वभाव के चलते चर्चा में रहती है। वह बहुत बार इस कारण ट्रोल भी होती दिखाई देती है। उनके लगातार चिढ़ने, गुस्सा करने, पपराजी को लताड़ने के वीडियो वायरल होते नजर आते हैं। इन सभी वीडियो में जया पपराजी पर चिल्लाती और भड़कती दिखाई देती हैं। दिवाली पर भी कुछ ऐसी ही हुआ था। जया बच्चन एक बार फिर उनकी तस्वीरें लेने आए मीडिया फोटोग्राफर्स से नाराज हो गईं और फिर से उन पर निशाना साधा। जया बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका पूरा घर रोशनी से जगमगाता दिखाई दे रहा है लेकिन जया बच्चन घर के बाहर खड़ी होकर मीडिया फोटोग्राफर्स पर चिल्लाती नजर आ रही हैं। 

    वीडियो में आप देख सकते है कि वह पैपराजी से कहती हैं, ‘आप बिना इजाजत के फोटो कैसे ले रहे हैं?’ साथ ही पैपराजी को घुसपैठिया बताकर उनके घर के सामने से हट ने को कहती दिखाई दी। जया बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर जया बच्चन को ट्रोल कर रहे हैं। 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Voompla (@voompla)

    बता दें, जया बच्चन जल्द ही ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी मुख्य भूमिका में हैं।