Photo - Ravi Kishan Instagram
Photo - Ravi Kishan Instagram

    Loading

    मुंबई : भोजपुरी (Bhojpuri) एक्टर (Actor) और गोरखपुर (Gorakhpur) लोकसभा (Lok Sabha) सीट से भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला का आज 52वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। रवि किशन ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी आगामी फिल्म का ऐलान कर दिया है। उन्होंने इस फिल्म में अपने फर्स्ट लुक पोस्टर को भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

    इस अपकमिंग फिल्म का नाम ‘गोरखपुर’ है। ये एक बहुभाषी फिल्म है। फिल्म ‘गोरखपुर’ हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। अगर हम बात करें रवि किशन द्वारा शेयर फर्स्ट लुक पोस्टर कि तो पोस्टर में अभिनेता साधू के भेष में नजर आ रहे है। गेरुआ रंग का कपड़ा पहने माथे पर तिलक लगाए बड़ी दाढ़ी मुछों के साथ अपने बालों का जुड़ा बनाए दिखाई दे रहे है। उनके गले में कंठी की माला भी नजर आ रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann)

    एक्टर के पीछे भगवान नंदी की प्रतिमा भी दिखाई दे रही है। हालांकि, अब तक इससे अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। रवि किशन ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘जल्द ही ‘गोरखपुर’ उनके इस पोस्टर के सामने आते ही फैंस के खुशी का ठिकाना ही नहीं है। प्रशंसक उनके जन्मदिन की बधाई के साथ इस फिल्म को देखने की इच्छा भी जाहिर कर रहे है।