Mira Rajput/Shahid Kapoor
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर (Actor) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का आज जन्मदिन (Birthday) है। अभिनेता ने आज (Today) का दिन अपने पत्नी (Wife) मीरा राजपूत (Mira Rajput) के साथ बिताया है। शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत एक-दुसरे को खूब प्यार करते है। इस जोड़ी को उनके फैंस भी खूब पसंद करते है। वर्ष 2015 में इस कपल ने सात फेरे लिए थे। अभिनेता के 41वें जन्मदिन के मौके पर मीरा राजपूत ने अपने पति को बर्थडे विश किया है।

    मीराने एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। मीरा ने अपने इन्स्टाग्राम पर शाहिद कपूर के साथ बिताए कुछ पल की तस्वीरें पोस्ट की है साथ ही उन्होंने एक नोट भी पोस्ट किया है। पोस्ट तस्वीरों में वो एक दुसरे के साथ समुद्र के किनारे फन करते नजर आ रहे है। मीरा ने अपने पोस्ट में लिखा ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरे लव, आप हर चीज में मुझे सर्वश्रेष्ठ मिले, क्योंकि आप सबसे अच्छे हैं। सबसे अच्छे पिता, सबसे अच्छे दोस्त, सबसे अच्छे पति, सबसे अच्छे ऋषि…, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

    उनके इस पोस्ट को उनके प्रशंसक और सेलेब्स खूब पसंद कर रहे है। पोस्ट पर शाहिद कपूर के बर्थडे विशेस की भीड़ लगी है। शाहिद कपूर जल्द ही अपने आगामी एक्शन फिल्म ‘जर्सी’ में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। अभिनेता की दूसरी फिल्म ‘बुल’ है। इस ड्रामा फिल्म में एक्टर लीड रोल प्ले में दिखाई देंगे।