Uunchai Box Office Collection
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज (Veteran) अभिनेता (Actor) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, परिणीति चोपड़ा, सारिका और डैनी डेन्जोंगपा की स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ सिनेमाघरों में 11 नवंबर को रिलीज हुई हैं। फिल्म प्रशंसकों को बेहद पसंद आ रही हैं। दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा हैं। वहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी पहले दिन के अपेक्षा दूसरे दिन बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

    40 करोड़ रुपये के बजट पर तैयार हुई इस फिल्म ने पहले दिन जहां 1.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को इसका आंकड़ा बढ़कर 3.55 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। दोनों दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने कुल 5.36 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। वहीं अगर हम बात करें फिल्म के तीसरे दिन यानी आज (रविवार) के कलेक्शन की तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    माना जा रहा है कि फिल्म को वीकेंड का जबरदस्त फायदा होने वाला है। अनुमान ये लगाया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 10 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू लेगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। फिल्म की कहानी 3 बूढ़े दोस्तों के ऊपर आधारित है। जो अपने चौथे साथी की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए एवरेस्ट बेस कैंप के लिए ट्रेक करते हैं। इस फिल्म को प्रशंसकों और फिल्म क्रिटिक से पॉजिटिव रिव्यु मिल रहा है।