family-friends-remember-sushant-singh-rajput-on-his-35th-birthday

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हमारे बीच नहीं है पर उनकी यादें लोगों के दिलों में आज भी जिंदा हैं। सुशांत के फैन्स को उनसे जुड़ी हर खबर का बेसब्री से इंतजार होता है। हाल ही में सुनवाई के दौरान कृष्ण किशोर सिंह की दायर उस याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया जिसमें एक्टर के जीवन पर बनने वाली फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई थी। के के सिंह की मांग है कि हाईकोर्ट एक बार फिर इस बात पर विचार करे कि सुशांत के नाम और उनके फेम का गलत इस्तेमाल न हो इस केस में कोर्ट में आज सुनवाई होनी है। 

    14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली बरसी थी। इससे ठीक दो दिन पहले फिल्म न्याय द जस्टिस का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस ट्रेलर में हूबहू वैसी ही घटना को दिखाया गया है जैसा सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में और फिर उनकी मौत की जांच में जो कुछ भी हुआ। सुशांंत के फैंस ने जैसे ही इस ट्रेलर को देखा वो आग बबूला हो उठे क्योंकि फैंस ये मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं कि सुशांत ने आत्महत्या की है। वो पिछले एक साल मुहिम चलाए बैठे हैं कि सुशांत की मौत का सच सबके सामने आना चाहिए।

    दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है। फिल्म में टीवी एक्टर जुबैर खान सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित किरदार की भूमिका में दिखाई देंगे, जबकि श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका में होंगी। तो वहीं शक्ति कपूर इस फिल्म में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के चीफ राकेश अस्थाना का किरदार निभाएंगे। 10 जून को दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म न्याय : द जस्टिस की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था. इसके खिलाफ याचिका में सुशांत के पिता ने अपील की थी कि फिल्म में उनके बेटे सुशांत की जिंदगी से समानता वाली स्टोरी पर रोक लगाई जाए या फिर जो भी सुशांत के नाम का गलत इस्तेमाल करे उस पर भी कार्रवाई की जाए।