Mahira On Shah Rukh Khan
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : पाकिस्तानी (Pakistani) एक्ट्रेस (Actress) माहिरा खान (Mahira Khan) इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में वो सोशल मीडिया यूजर के एक सवाल का जवाब देकर चर्चाओं में आ गई हैं। माहिरा खान जनवरी 2017 में फिल्म ‘रईस’ में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आईं थी। फिल्म के एक गाने के एक रोमांटिक सीन को माहिरा खान बार-बार शाहरुख खान के साथ करना चाहती हैं।

    जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना ऐसा खुद पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा है। बता दें कि माहिरा खान ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर #askmahira हैशटैग शुरू की थी। जिसमें फैंस उनसे कोई भी सवाल पूछ सकते थे। उनका ये हैशटैग सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से ट्रेंड करने लगा। जिसपर यूजर्स ने माहिरा खान से कई अलग-अलग सवाल किए। जिसका जवाब माहिरा खान ने दिया। उसी बीच एक ट्विटर यूजर ने माहिरा खान से सवाल करते हुए पूछा कि कौन सा सीन आप शाहरुख से के साथ बार-बार करना चाहेंगी।

    जिसके जवाब में माहिरा खान ने बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर किया है। @SantoshSRKian नाम  के एक ट्विटर यूजर ने फिल्म ‘रईस’ का एक पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए माहिरा खान से सवाल किया कि आप शाहरुख खान के साथ कौन सा सीन बार-बार करना पसंद करेंगी। इस पर माहिरा खान ने फिल्म ‘रईस’ के ‘जालिमा’ गाने के एक सीन की तस्वीर को शेयर किया और बोली, ‘ये सीन’ तस्वीर में शाहरुख खान और माहिरा खान रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे की आंखों में आंखें डाले नजर आ रहे हैं।

    माहिरा खान के इस ट्वीट को जहां कुछ फैंस ने काफी पसंद किया तो वहीं कुछ यूजर्स इस सीन को देखकर माहिरा खान पर भड़क भी उठे हैं। बता दें कि पाकिस्तानी टेलीविजन शो और फिल्मों की एक्ट्रेस माहिरा खान ने फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान और माहिरा खान के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए थे। फिल्म का निर्माण गौरी खान, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार बिजनेस किया था।