पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली पर बिफरे KRK, बोले- ‘भारत का दामाद होने का हक अदा किया…’

    Pakistani cricketer Hasan Ali was upset with KRK, said- ‘He has paid the right to be the son-in-law of India…’: गुरुवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच हुआ था। मैच के दौरान कभी जीत की बाजी पाकिस्तान तो कभी ऑस्ट्रेलिया के तरफ थी। आखिरी समय में ऐसा लगा जैसे यह मैच पाकिस्तान जीत जाएगी। अचानक पासा ऐसा पलटा कि पाकिस्तान हार गई और ऑस्ट्रेलिया टी-20 वर्ल्ड कप लेकर चली गई। साथ ही पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप के फिनाले से भी बाहर हो गई। दरअसल, पाकिस्तानी की जीत पक्की थी तभी हसन अली ने मैथ्यू वेड का अहम कैच छोड़ दिया और ऑस्ट्रेलिया जीत गई। एक कैच छोड़ने की कीमत हसन अली ने मैच हारकर चुकाई। 

    पाकिस्तानी की हार के बाद हसन अली यूजर्स के निशाने पर आ गए। सोशल मीडिया यूजर्स बोलते दिखाई दिए कि ‘हसन अली ने ऑस्ट्रिलया संग सेटिंग की हैं।‘ दूसरे यूजर ने कहा कि ‘हसन अली जानबूझ कर मैच हारे हैं।‘ हसन अली की ट्रोलिंग के बीच कमाल राशिद खान ने भी उन पर निशाना साधा। KRK ने मजाक में लिखा ‘आज हसन अली ने इंडिया का दामाद होने का हक अदा कर दिया…’

     

    वैसे आपको बता दें, हसन अली की पत्नी सामिया आरजू एक भारतीय हैं। वह हरियाणा की रहने वाली हैं। यहीं वजह है कि केआरके ने अपने ट्वीट के जरिए पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन को भारत का दामाद कहा है।