Palak Muchhal
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : मशहूर (Famous) प्लेबैक सिंगर (Playback Singer) पलक मुच्छल (Palak Muchhal) और म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा 6 नवंबर दिन रविवार को शादी के बंधन में बंधे है। उनके इस शादी में उनके दोस्त और परिवारवालों के साथ मनोरंजन जगत के सितारें भी शामिल हुए थे। पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा के शादी फंक्शन में सलमान खान, जैकी श्रॉफ, हिमेश रेशमिया, सोनू निगम और एआर रहमान भी पहुंचे थे। बता दें कि पलक मुच्छल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेसी रखती है।

    पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा एक-दूसरे को लगभग नौ साल तक डेट करने के बाद शादी किए हैं। उनके इस नए जीवन के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दिया है। वहीं शादी के बाद अब पलक मुच्छल अपने काम पर वापस लौट आई है और उन्होंने शादी के बाद अपने पहले गाने को भी रिकॉर्ड किया है। इस बात की जानकारी खुद पलक मुच्छल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी पर स्टूडियो से तस्वीर शेयर कर दिया है।

    उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘शादी के बाद पहले गाने की रिकॉर्डिंग।’ बता दें कि पलक मुच्छल का नया गाना ‘जान लिया रे’ कल यानी 11 नवंबर को रिलीज होगा। इस गाने को पलक मुच्छल ने ही अपनी आवाज दी है और इस गाने के लिरिक्स को मनोज यादव ने लिखा है जबकि जीत गन्न्गुली ने इसे म्यूजिक दिया है। ये गाना जी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर कल रिलीज किया जाएगा।

    गौरतलब है कि पलक मुच्छल एक सिंगर के साथ-साथ एक समाज सेविका भी है। इतना ही नहीं समाज सेवा में उनके योगदान के लिए उनका नाम गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स और लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड्स में भी दर्ज किया गया है। उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है।