माता-पिता ने सिद्धू मूसे वाला को दी श्रद्धांजलि, हाथ पर गुदवाया फेस का टैटू

    Loading

    मुंबई: दिवंगत गायक और रैपर सिद्धू मूस वाला (Sidhu Moose Wala) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई 2022 की शाम सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना को बीते हुए दो महीने हो गए हैं, लेकिन सिद्धू मूसेवाला के फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं। हाल ही में सिद्धू मूसेवाला के पिता ने एक अनोखी श्रद्धांजलि दी है।

    सिद्धू मूसेवाला ने एक वीडियो में कहा था कि मेरे दुनिया को अलविदा कहने के बाद लोग मेरे नाम का टैटू बनवाएंगे। सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन बेस है। सिद्धू के पिता उनके सबसे बड़े फैन हैं। तो पिता ने सिद्धू को अनोखी श्रद्धांजलि दी है। बलकौर सिंह सिद्धू मूसेवाला के पिता हैं। उन्होंने अपने हाथ पर सिद्धू का टैटू गुदवाया है। इससे जुड़ा के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

     

     

    आप देख सकते है कि टैटू में सिद्धू के चेहरे के साथ एक बंदूक भी है। सिद्धू का सोशल मीडिया अकाउंट उनके पिता चलाते हैं। सिद्धू के प्रशंसक उनके पिता से सिद्धू के सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ न कुछ पोस्ट करते रहने की मांग करते रहते हैं। हाल ही में  सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा था कि वह सिद्धू को गानों के जरिए हमेशा जिंदा रखेंगे। सिद्धू के पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वह हर 5-6 महीने में सिद्धू का एक गाना रिलीज करेंगे, जिससे अगले 5-7 साल तक सिद्धू के सभी गाने रिलीज होते रहेंगे और लोगों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। पंजाब के मानसा जिले में 29 मई 2022 की शाम सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।