Money Laundering Case
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में एक्ट्रेस की पेशी थी। अभिनेत्री आज सुबह 10 बजे कोर्ट पहुंची थी। जैकलीन फर्नांडिस पर लगे आरोप पर कोर्ट की सुनवाई 11 बजे शुरू हुई थी।

    जहां आज अभिनेत्री के जमानत का फैसला होना था, लेकिन न्यूज़ एजेंसी ANI के रिपोर्ट के अनुसार पटियाला हाउस कोर्ट ने इस मामले पर ब्रीफ में सुनवाई के बाद मामले की सुनवाई को 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया। आज दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में हुई इस सुनवाई के दौरान जैकलीन फर्नांडिस के वकील सिद्धार्थ अग्रवाल और ईडी के वकील ने कोर्ट के सामने अपना-अपना पक्ष रखा। जिसके बाद कोर्ट ने इस सुनवाई को 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया।

    बता दें कि 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन फर्नांडिस की अंतरिम जमानत 10 नवंबर को समाप्त हो चुकी है। जिसपर आज फैसला होने वाला था, लेकिन अब इस मामले की सुनवाई को 20 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दिया है। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। वहीं सुकेश चंद्रशेखर अभी भी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है।