पत्रलेखा आखिरकार अपनी शादी में पहनेंगी इस डिजाइनर का लहंगा, पूरा होगा एक्ट्रेस का ये सपना 

    Loading

    मुंबई: अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और अभिनेत्री पत्रलेखा (Patralekha) शादी कर रहे हैं। हालांकि इस खबर की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि शादी किस वक्त होगी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी का फंक्शन 10 से 12 नवंबर तक चलेगा।

    दोनों ने लगभग 10 सालों तक एक दूसरे को डेट किया है और अब वह अपने इस रिश्ते को शादी का नाम दे रहे हैं। खबरों की मानें तो दोनों की फॅमिली चंडीगढ़ पहुंच चुकी है। ऐसे में अब खबर सामने आ रही है की पत्रलेखा ने अपने पसंदिता डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी।

    दरअसल खबरों की मानें तो पत्रलेखा अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी। ऐसे में अब पत्रलेखा की एक करीबी दोस्त ने आजतक से बात करते हुए बताया की वो हमेशा से सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनने का सपना देखा करती थी। अब फाइनली उनका यह सपना पूरा होने जा रहा है।’ खबरों की मानें तो पत्रलेखा अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा साड़ी पहनेंगी, जिस पर एम्ब्रॉइडरी का काम होगा। 

    साथ ही खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने शादी की दूसरे फंक्शन के लिए एक लहंगा और सिल्क दुपट्टा भी सब्ससाची से ही लिया है। पत्रलेखा अपनी शादी में हल्के आउटफिट ही पहना चाहती हैं। इसलिए उन्होंने एलिगेंट लेकिन सिंपल डिजाइन को पसंद किया है। गौरतलब है कि सब्ससाची कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग का ऑउटफिट भी तैयार करेंगे।