पवित्रा पुनिया का खुलासा, शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते पर, कहा- ‘दोनों का रिश्ता पति-पत्नी से कम नहीं था’

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन के सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का निधन हो गया है। उनका निधन 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से सुबह 9.25 मिनट पर मौत हो गई था। उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सिद्धार्थ महज 40 साल के ही थे। उनका शव कूपर अस्पताल में था और पंचनामा किया जा रहा था। इससे पहले खबरों के मुताबिक उन्हें रात को सोते समय कुछ दवा खाई थी और वह सोने चले गए सुबह जब वह नहीं उठे तो परिवार और घर में मौजूद सदस्यों द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। 

    ऐसे में बॉलीवुड एक्टर हो या टेलीविजन हर किसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी। हर कोई एक्टर के परिवार और शहनाज़ गिल के लिए चिंतित है। अब बिगबॉस एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने सिद्धार्थ और शहनाज के रिलेशनशिप पर खुलकर बात की है। पवित्रा ने बताया कि दोनों का रिश्ता पति-पत्नी से कम नहीं था। 

    हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ‘आज जब भी में शहनाज को देखती हूं तो मेरी रूह कांप जाती है। लोग उनके जैसे प्योर बॉन्ड के सपने देखते हैं। मैं ये नहीं कहूंगा कि दोनों दोस्त थे या गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड। बस ये कहना चाहूँगा ये रिश्ता पति पत्नी से कम नहीं था। सोनी-महिवाल, रोमियो-जूलियट के बाद लोग शहनाज-सिद्धार्थ को याद करेंगे। उन्हें फैंस उनकी जोड़ी को लेकर पागल हैं। यहां तक कि मैं भी शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी से खूब पसंद करती हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि वह सिद्धार्थ के जाने के गम से बाहर आ सके और मजबूत बने।’

    गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे। उन्हें “बालिका वधू”  से घर-घर प्रसिद्ध मिली थी। उन्हें टेलीविजन शो “बाबुल का आंगन छूटे ना” में मुख्य भूमिका मिली थी। इसके अलावा दिल से दिल तक, झलक दिखला जा, खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में भी सिद्धार्थ ने अपनी छाप छोड़ी थी।