शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का लोगों ने बनाया मीम, कहा- ‘आज बेलन के साथ होगा स्वागत’

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा आज करीब 60 दिन जेल में रहने के बाद उन्होंने कोर्ट ने जमानत दी है। राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 20 सितंबर को हिरासत में लिया गया था।

    ऐसे में अब सोशल मीडिया पर लोग राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं। साथ ही दोनों का मजाक भी उदा रहे हैं। एक मीम में तो बोल रहे है शिल्पा राज का स्वागत बेलन लेकर करेंगी। 

    गौरतलब है कि राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्मों बनाकर उन्हें विदेश में भेजने का आरोप हैं। उनका बिजनेस पार्टनर इन वीडियोज की एडिटिंग कराकर उन्हें ऐप्स के जरिए दर्शकों तक पहुंचाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह इस बिजनेस से करोड़ों कमा चुके हैं। राज कुंद्रा पर यह भी आरोप है की बॉलीवुड में काम तलाशने आने वाली लड़कियों को काम का झांसा देकर उन्हें पोर्न बिजनेस में धकेलते हैं। 

    आपको बता दें राज कुंद्रा पोर्न मामले में जब एक्ट्रेस शिल्पा से पूछा गया इस मामले में तो उन्होंने कहा- ‘मुझे उनके बिजनेस से कोई लेना-देना नहीं है। राज ने कभी उनके बिज़नेस के बारे में मुझे नहीं बताया।