‘फोन भूत’ इस दिन होगी रिलीज, पहली बार कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्क्रीन करेंगे शेयर

    Loading

    मुंबई: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। यह पहली बार होगा जब यह तीनों कलाकार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है तब से दर्शक ‘फोन भूत’ को लेकर उत्साहित है। इसी बीच अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ी घोषणा की है। निर्माताओं ने एक और विचित्र तरीके से फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान किया है। 

    ‘फोन भूत’ का आधिकारिक पोस्टर साझा करते हुए, निर्माता फरहान अख्तर ने ट्वीट किया, ‘#फोन भूत की दुनिया में आपका स्वागत है। 7 अक्टूबर, 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रहा है। excelmovies @ritesh_sid @raviivar @JasvinderBath।’ देखें पोस्ट- 

     

    पोस्टर में कैटरीना और ईशान का अलग लुक देखने को मिलता है। ईशान ने यह भी कहा, ‘मेरे सबसे अनोखा किरदार, गुल्लू से मिलो – और उसके पूरे नाम का अनुमान लगाने की कोशिश करो।’ पोस्टर में कैटरीना, ईशान और सिद्धांत के अलावा जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा, निधि बिष्ट और सुरेंद्र ठाकुर भी भूतों के रूप दिखाई दे रहे हैं। बता दें, ‘फोन भूत’ का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, इसे रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ ने लिखा है।