शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद वायरल हुई आर्यन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या की Photos

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aaryan Khan) को 3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने और बेचने का आरोप लगा है। आर्यन को कोर्ट ने एक दिन के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया है। अब शाहरुख खान और उनका परिवार इस वक़्त मुश्किल वक़्त से गुजर रहा है। 

    ऐसे में आर्यन खान सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे है। कोई लोग उनके सपोर्ट में सपोर्ट कर रहे है तो कई लोग उनकी आलोचना कर रहे है। अब सोशल मीडिया पर आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की फोटोज वायरल हो रही है। 

    एक साथ पढ़ चुके हैं आर्यन खान (Aryan Khan) और नव्या नवेली नंदा

    ये तस्वीरें उन दिनों की है जब आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा लंदन में एक ही स्कूल में पढ़ाई किया करते थे। तब दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। आर्यन और नव्या बचपन से ही एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं। नव्या नवेली नंदा के इर्द-गिर्द रहना पसंद करते हैं आर्यन खान (Aryan Khan)

    नव्या नवेली नंदा को भाता है आर्यन खान का साथ

    दोनों की दोस्ती इतनी अच्छी थी की दोनों हमेशा अपनी तस्वीरें खास मौकों पर एक साथ शेयर करते हैं। उड़ी थी लिंकअप की अफवाहें

    आर्यन और नव्या की लिंकअप की खबरें भी बहुत वायरल हुए थी। लेकिन इसमें कोई सच्चाई नहीं थी। दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। 

    गौरतलब है कि NCB को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। उसके बाद जब NCB ने वह छापेमारी की तो उस दौरान पार्टी से चरस बरामद हुआ है। आर्यन के पास ड्रग्स तो बरामद नहीं हुई है। 

    NCB ने आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों को भी हिरासत में लिया हैं। लेकिन उनके दोस्त और अरबाज मर्चेंट के जूतों में थोड़ी मात्रा में चरस मिला है। गौरतलब है कि सलमान खान सहित कई एक्टर सुनील शेट्टी, ऐक्ट्रेस पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति शाहरुख़ के सपोर्ट में उतर चुके है।