लीक हुई ‘बिग बॉस 16’ के घर की तस्वीरें, इस थीम पर डिजाइन हुआ सलमान खान का शो

    Loading

    मुंबई: ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) टीवी पर सबसे पॉपुलर और विवादास्पद शो में से एक है। बॉलीवुड ‘भाईजान’ सलमान खान (Salman Khan) पिछले कई सीजन से इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो के अब तक 15 सीजन पूरे हो चुके हैं। दर्शकों को अब शो के अगले सीजन का इंतजार है। मेकर्स अब शो के 16वें सीजन की तैयारी कर रहे हैं। शो के हर सीजन में नए-नए थीम देखने को मिलते हैं। इस बीच बिग बॉस के घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें, पिछले साल जंगल थीम रखी गई थी। इसलिए दर्शक इस सीजन की थीम को लेकर उत्सुक हैं। कुछ तस्वीरें मीडिया पर वायरल हुई हैं। वे तस्वीरें ‘बिग बॉस 16’ थीम की बताई जा रही हैं।

    एक इंस्टाग्राम पेज ने बिग बॉस के घर के इंटीरियर की कुछ तस्वीरें पोस्ट हैं। इन लीक तस्वीरों से पता चला है कि  ‘बिग बॉस सीजन 16’ एक्वा थीम पर आधारित होगा। इस फोटो को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता और बढ़ गई है। वायरल हो रही फोटो में दिख रहा है कि ‘बिग बॉस’ के घर को ब्लू रोशनी से खूबसूरती से सजाया गया है।  हालांकि ये साफ नहीं है कि ये तस्वीर असली है या नहीं, मेकर्स ने किसी तरह की पुष्टि नहीं की है। आप भी नजर डाले इन तस्वीरों पर- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bigboss15_fast_updates (@bigboss15_fast_updates)

     

    मेकर्स BB 16 . के कंटेस्टेंट को फाइनल कर रहे हैं

    खबरो की माने तो सलमान खान हेमिता की तरह सीजन 16 को भी होस्ट करेंगे। मेकर्स कंटेस्टेंट्स को फाइनल करने में लगे हैं। टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, टीना दत्ता, सुरभि ज्योति, लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी, पूनम पांडे को अप्रोच किए जाने की खबर है, लेकिन किसी कंटेस्टेंट को लेकर मेकर्स की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं दिया गया है।