नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के हल्दी की रस्म की तस्वीरें आई सामने, देखें Photos

    Loading

    मुंबई: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा आज अपनी असल जिंदगी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी के रस्मों लगातार चल रहे थे। ऐसे में कल रात यानी 29 नवंबर को दोनों ने अपनी हल्दी और संगीत सेरेमनी निभाई। ऐसे में अब दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। 

    हल्दी के रस्मो के बीच ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने अपनी ही हल्दी होली मनाई हैं। दोनों ने एक दूसरे को इतना हल्दी पोत दिया है कि दोनों पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। हल्दी की रस्म के दौरान नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा दोनों ही पीले ड्रेस में बहुत क्यूट लग रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों का चेहरा हल्दी से पुता नजर आ रहा है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by THE IDIOT BOX (@idiotboxpictures)

    संगीत सेरेमनी में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने जमकर एन्जॉय किया। इस तस्वीर में नील अपने परिवार की लेडीज के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि नील भट्ट अपने होमटाउन में शादी करने वाले हैं। नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपने पूरे परिवार के साथ घर पहुंच चुके हैं।

    ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के संग रोमांस करते दिखे नील भट्ट (Neil Bhatt)

    ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की हल्दी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट दोनों एक साथ रोमांटिक डांस करते हुए भी नजर आए।