पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी ने डांस दीवाने 3 की ट्रॉफी की अपने नाम, इनाम में मिले इतने पैसे और एक कार

    Loading

    मुंबई: टेलीविजन पॉपलुर शो ‘डांस दीवाने सीजन 3’ (Dance Deewane 3) पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में था कि आखिर कौन बनेगा इस सीजन का विनर अब आखिरकार शो को अपना विनर मिल गया है। इस सीजन डांसर पीयूष गुरभेले (Piyush Gurbhele) और कोरियोग्राफर रूपेश सोनी (Rupesh Soni) ने टॉफी अपने काम कर ली है।

    इस शो के जज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) , धर्मेश येलांडे (Dharmesh Yelande) और तुषार कालिया (Tushar Kalia) फिनाले में बहुत खुश नजर आए। क्योंकि शो के दौरान जोड़ी की अक्सर तारीफ करते थे। 

    फिनाले में स्पेशल गेस्ट की तौर पर मिथुन चक्रवर्ती, बप्पी लहरी नजर आए। पीयूष गुरभेले और रूपेश सोनी को 40 लाख रुपये और एक कार इनाम में मिली। इस ग्रैंड फिनाले में  6 टॉप फाइनलिस्ट ने जगह बनाई थी। सब के बीच कड़ी टकर देखने को मिला। फाइनल ने माधुरी दीक्षित और मिथुन चक्रवर्ती का साथ में शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिली। 

    गौरतलब है कि इस शो में तीन पीढ़ियां डांस करते हुए नजर आते हैं। इनमें पहली पीढ़ी में 15 साल से कम उम्र के बच्चे दूसरी पीढ़ी में 15-35 साल और तीसरी पीढ़ी में 36 साल से ज्यादा की उम्र के कंटेस्टेंट भाग लेते हैं। इस शो में कंटेस्टेंट के साथ उनके कोरियोग्राफर भी हिस्सा लेते है। 

    6 टॉप फाइनलिस्ट में कि बात करें तो सोहेल खान, विशाल सोनकर, गुंजन सिन्हा, सागर बोरा, अमन कुमार राज, योगेश शर्मा और सोमांश डंगवाल, आकाश थापा, पीयूष गुर्बेले, रुपेश सोनी, सूचना चोर्ज और वैष्णवी पाटिल का नाम शामिल था।