पीएम मोदी ने ‘महानायक’ अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की दी बधाई, ट्वीट कर स्वस्थ जीवन की दी शुभकामनाएं

    Loading

    मुंबई: आज बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) 80 साल के हो गए है। हिंदी सिनेमा में उनका योगदान अतुलनीय है। यह बिल्कुल सच है कि ऐसा महानायक सदी में एक बार ही होता है। अमिताभ बच्चन को सभी ने सोशल मीडिया पर विश किया है। सभी ने अमिताभ बच्चन को शुभकामनाएं दी हैं और ईश्वर से अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना की है। फिल्म इंडस्ट्री के बड़े नामों ने बच्चन को विश किया है। साथ ही राजनीतिक नेताओं ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर बच्चन को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

    प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘अमिताभ बच्चन को 80वें जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप देश के महानतम और अद्भुत छायाकारों में से एक हैं जिन्होंने पीढ़ियों का मनोरंजन किया है। आपका जीवन सुखी और समृद्ध रहे, मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।” मोदी की तरह, अन्य हस्तियों और राजनीतिक नेताओं ने भी बच्चन को शुभकामनाएं दी हैं।

     

    80 साल के मौके पर अमिताभ बच्चन की फिल्म जून कुछ सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज हुई। इस पहल पर लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी। इसके अलावा अमिताभ की दोनों नई फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘अलविदा’ को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब बच्चन सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘ऊंचाई’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।