पीएम मोदी ने मिथुन शर्मा और पलक मुच्छल को दी शादी की बधाई, सिंगर ने पोस्ट जारी कर जताया आभार

    Loading

    मुंबई: सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी-2’ फेम म्यूजिकल जोड़ी पलक मुच्छल (Palak Muchhal) और म्यूजिक कंपोजर मिथुन शर्मा (Mithoon Sharma)  पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। अब उन्होंने हाल ही में शानदार तरीके से शादी की है। शादी की तस्वीरें वायरल होने से पहले सोशल मीडिया पर मेहंदी और हल्दी की फोटोज भी काफी पसंद की गई थी। पलक ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था – ‘आज से हम हमेशा के लिए साथ हैं।’ 

    शादी की तरह कपल ने अपना ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी रखा था। इस दौरान कई सेलेब्स इस वेडिंग रिसेप्शन में शामिल होते दिखाई दिए थे। इसी बीच अब पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा को प्रधानमंत्री मोदी की तरफ से शादी की खास शुभकामनाएं मिली हैं। प्रधानमंत्री ने कपल को उनकी शादी की बधाई देते हुए एक पत्र भेजा है।  पलक ने इस लेटर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। मिथुन और पलक ने इस लेटर को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया भी अदा किया है।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3)

     

    लेटर को शेयर करते हुए पलक और मिथुन ने कैप्शन में लिखा- ‘प्रिय मोदीजी, आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, इस सम्मान और प्यार के लिए हम हमेशा ही आपके शुक्रगुजार रहेंगे। हम भाग्यशाली हैं कि हमारी शादी पर आपका आशीर्वाद मिला।’ बता दें, पलक और मिथुन के वेडिंग रिसेप्शन में जावेद अली और यास्मीन अली, सोनू निगम, कैलाश खेर, रूप कुमार राठौड़, कल्याणजी शाह और उनकी पत्नी शांताबेन शाह, गीतकार मनोज मुंतशिर, स्मृति मंधाना, रुबीना दिलाइक आशी जैसे कई सेलेब्स शामिल होते दिखाई दिए थे।