साई धर्म तेज सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ने जारी किया बयान

    Police issues statement after Sai Dharam Tej road accident: साउथ फिल्म  अभिनेता साई धर्म तेज (Sai Dharam Tej) की हालत में पहले से काफी सुधार है। 34 वर्षीय अभिनेता के साथ 10 सितंबर को शाम तकरीबन 7.45 बजे सड़क दुर्घटना के शिकार हुए थे। इस हादसे में बाद वह गंभीर रूप से घायल हुए थे। सड़क दुर्घटना के बाद साई धर्म तेज को तुरंत जुबली हिल्स स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अभिनेता अब डॉक्टरों की निगरानी में अपने इलाज करा रहे हैं। अपोलो अस्पताल ने एक बयान जारी कर बताया था कि ‘साई धर्म तेज अभी पहले से काफी बेहतर है। अभिनेता के कॉलरबोन में चोट लगी है और वह उसकी सर्जरी के बारे में विचार कर रहे हैं। सर्जरी से पहले अभिनेता 24 घंटे तक डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे। 

    अपोलो अस्पताल के बयान के बाद अब पुलिस ने भी साई धर्म तेज को लेकर अपडेट दिया है। पुलिस ने बताया कि ‘साई धरम बाइक अपनी बाइक दुर्घटना के दौरान 75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चला रहे थे। इस कारण वह हादसे का शिकार हुए। अभिनेता जल्दबाजी और लापरवाही से अपनी बाइक चला रहे थे। इस कारण पुलिस ने उन पर कार्यवाही करते हुए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 336 और 279 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 184 के तहत शिकायत दर्ज की है।‘ 

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shaik Jafar (@shaikjafar_aa)

    साइबराबाद पुलिस ने साई तेज के बार में ज्यादा जानकारी देते हुए आगे कहा कि अगर उन्होंने बाइक को तय गति सीमा के भीतर चलाया होता और अपना हेलमेट ठीक से बांधा होता तो उनके साथ इतना बड़ा हादसा नहीं होता।