फिल्म जय भीम पर हुए विवाद के बाद एक्टर सूर्या के घर के बाहर तैनात किए गए पुलिसकर्मी

    मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो पर 2 नंवबर को रिलीज हुई फिल्म जय भीम (Jai Bhim) इन दिनों चर्चा में है। फिल्म के दृश्यों पर विवाद शुरू हुआ था। हाल ही में वन्नियार संगम के प्रदेश अक्ष्यक्ष ने अभिनेता सूर्या (Surya), ज्योतिका, अमेजन प्राइम वीडियो और फिल्म ‘जय भीम’ के निर्देशक टीजे ग्नानवेल को कानूनी नोटिस भेजा गया था जिसमें उन्होंने मांग की है कि फिल्म के निर्माता समुदाय से माफी मांगें और उन सभी दृश्यों को हटाएं जिन्हें उन्होंने मानहानिकारक बताया है।

    वन्नियार संगम लगातार विरोध कर रहे हैं। जिसकी वजह से उनके घर के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ाई गई है। इस बात की पुष्टि न्यूज एजेंसी ANI ने की हैं। उन्होंने अपने अधिकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- ‘पीएमके जिला सचिव पलानीसामी द्वारा अभिनेता पर हमला करने वाले को 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के बाद चेन्नई के टी नगर में अभिनेता सूर्या के आवास पर पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई। पलानीसामी पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। 

    गौरतलब है कि फिल्म में इरुलर समुदाय जनजाति के बारे में दिखाया गया है की किस तरह उन्हें हिरासत में उन्हें यातनाएं दी जाती थीं। साथ ही फिल्म में एक ऐसा सीन है जिसमें हिंदी बोलने के लिए एक आदमी को थप्पड़ मारते दिखाया गया है। भेजे गए नोटिस में एक दृश्य का उल्लेख किया गया है जिसमें जहां अग्नि कुंडम एक कैलेंडर पर दिखाई देता है।