Pooja Banerjee
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) हाल ही में एक बेटी (Daughter) को जन्म दी है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने बेटी के एक झलक शेयर कर दी थी। फैंस को उस पल का इंतजार है कि कब एक्ट्रेस अपनी नन्ही परी का चेहरा अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करेंगी। चेहरा तो नहीं, लेकिन अदाकारा ने अपने एंजेल से जुड़ी एक अहम बात शेयर की है। उनके बेटी का नाम सामने आ गया है। पूजा बनर्जी ने अपने बेटी के नाम का खुलासा अपने पति को एक पत्र लिखते हुए किया है।

    उन्होंने अपने बेटी का नाम अपने पति संदीप के नाम से मिलते-जुलते रखा है। पूजा बनर्जी ने अपने एंजेल का नाम सना रखी है। अभिनेत्री ने अपने पति को एक पत्र लिखा है और उस पत्र को उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने अपने पत्र में लिखा, ‘प्रिय पति और सना के डैड सब अच्छे निर्णयों के साथ ही मेरे जीवन के सब अच्छे निर्णयों के लिए धन्यवाद! और मैंने जो सबसे अहम निर्णय लिया है वो है आपको हां कहना क्योंकि, आपको हां कहकर मैंने अपने जिंदगी भर की खुशी को हां कह दिया है।’ आपकी प्यारी पूजा!

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

    इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘पुराने स्कूल जा रहे हैं… आज पहली बार आपके लिए पत्र लिख रही हूं। सच कहूं तो मैं आपके लिए पूरी किताब लिख सकती हूं। उनके इस पत्र और अपने बेटी के नाम के खुलासे से उनके फैंस काफी खुश है और उन्हें बधाईयां दे रहे है। कुछ यूजर्स तो उनके बेटी के नाम से काफी प्रभावित हो रहे है।  अभिनेत्री अपने इस पल को काफी खुशियों के साथ बिता रही है। बीते 14 मार्च को पूजा बनर्जी ने अपने बेटी की पहली झलक अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की थी।