Pooja Banerjee
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) ने बीते 12 मार्च को अपनी पहली बेटी को जन्म दिया है। जिससे वो काफी खुश है। उन्होंने इसकी जानकारी अपने इन्स्टाग्राम पर बेटी की एक झलक शेयर कर दी थी। तबसे उनके फैंस उनके बेटी का नाम और चेहरा देखने के लिए उतावले हो रहे थे। एक्ट्रेस भी अपने प्रशंसकों को उत्साहित देख उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी का नाम अपने फैंस के साथ एक पत्र लिखकर दी थी। वो पत्र उन्होंने अपने पति संदीप सेजवाल को लिखी थी।

    जिसमें उन्होंने पति के निर्णयों के लिए धन्यवाद कहा था। और उन्हें उम्र भर खुशियां देने के लिए हां कही थी। उन्होंने अपने बेटी का नाम सना सेजवाल रखा है। वहीं अब अदाकारा इस खुशी को दुगना करने के लिए उन्होंने अपने बेटी सना सेजवाल की पहली तस्वीर को भी अपने फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने अपने बेटी की पहली तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की है। तस्वीर में सना सेजवाल फूल के पालने में सोती नजर आ रही है। उनकी बेटी की तस्वीर उनके फैंस को अपनी ओर खिंच रही है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Pooja Sandeep Sejwal (@poojabanerjeee)

    वास्तव में सना सेजवाल की सुंदरता लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।  पूजा बनर्जी ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘सना सेजवाल को हेल्लो कहिये, हमारी छोटी राजकुमारी 12 मार्च को पैदा हुई है। राजकुमारी के नन्हे कदमों ने हमारे घर और दिलों को अपार प्रेम से भर दिया है। इनके छोटे-छोटे पैरों के इस दुनिया में बड़े निशान हों… प्यार मम्मी और पापा’ उनके इस पोस्ट से उनके फैंस खुशी से झूम उठे है। सभी सना सेजवाल के सुंदरता की तारीफे कर रहे है।