‘तारक मेहता का उल्टा…’ के पोपटलाल कर चुके हैं हॉलीवुड फिल्म में काम, वायरल क्ल‍िप में बेहतरीन अभिनय करते आए नजर

    Loading

    मुंबई: पॉपुलर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 14 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। पिछले कुछ समय से शो के पुराने कलाकार शो को अलविदा कह रहे है, इसके साथ ही नए किरदार की भी एंट्री हो रही है। इसके बावजूद सीरियल की लोकप्रियता कम नहीं हुई है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बाकी कैरेक्टर के साथ-साथ ‘पोपटलाल’ के किरदार को भी काफी पसंद किया जाता है। इस भूमिका में श्याम पाठक (Shyam Pathak) दिखाई दे रहे हैं।  वैसे कम ही लोग जानते हैं कि श्याम हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। यकीन नहीं आता तो देखिए अनुपम खेर के साथ श्याम पाठक का ये वीडियो। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो- 

    यह वीडियो एक हॉलीवुड फिल्म की एक छोटी क्लिप है। जिसका नाम है- ‘लस्ट कॉशन’ जो कि एक चीनी फिल्म है। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। इस वीडियो को खुद श्याम पाठक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shyam Pathak (@shyampathak01)

    इस वीडियो में श्याम पाठक बेहद गंभीर किरदार में नजर आ रहे है। यह रोल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से काफी अलग है। इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि श्याम पाठक एक बेहतरीन अभिनेता हैं। इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्रिटीज खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। फैन्स ने श्याम पाठक की जमकर तारीफ की है।