Lal Salaam Poster Release
Photo - Lyca Productions Twitter

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) के सुपरस्टार (Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) का पोस्टर आज रिलीज हो गया है। मेकर्स ने इस फिल्म के पोस्टर को जारी कर यह भी बताया है कि इस फिल्म में एक्टर रजनीकांत का स्पेशल अपियरेंस है। इस फिल्म में एक्टर विष्णु विशाल और विक्रांत संतोष अपने मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इतना ही नहीं मेकर्स ने यह भी जानकारी दी कि इस फिल्म में एआर रहमान म्यूजिक देंगे।

    लाइका प्रोडक्शन्स ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का दो पोस्टर शेयर किया है। फिल्म का एक पोस्टर तमिल में है तो दूसरा इंग्लिश में है। पोस्टर काफी भयानक दिखाई दे रहा है। जिसमें क्रिकेट का हेलमेट जलता हुआ नजर आ रहा है। वहीं क्रिकेट बैट टूटा दिखाई दे रहा है। पास में ही ग्लव्स और बॉल भी दिखाई दे रहा है। पोस्टर को शेयर कर लाइका प्रोडक्शन्स ने ट्वीट में लिखा, ‘हम अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए बेहद खुश हैं, जिसमें एकमात्र सुपरस्टार रजनीकांत विशेष उपस्थिति में हैं! ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, विष्णु विशाल और विक्रांत संतोष अभिनीत, संगीत ए.आर.रहमान द्वारा दिया गया है।’

    गौरतलब है कि फिल्म के पोस्टर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म की कहानी क्रिकेट के इर्द गिर्द घूमेगी। ऐश्वर्या रजनीकांत ने फिल्म का निर्देशन के साथ-साथ उन्होंने ही इसके स्क्रीनप्ले को भी लिखा है। फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में रजनीकांत के होने से फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है और वो इस फिल्म के टीजर रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है।