धनुष की अगली फिल्म 'मारन' का पोस्टर हुआ रिलीज़, दिखा धांसू अंदाज़

    Loading

    साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष आनेवाले दिनों में अपनी फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करते नज़र आएंगे। वही उनके फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्मों का बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार हैं। सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की अगली फिल्म डी 43 का उनके फैंस को बड़े ही बेसब्री से इंतजार है। धनुष की इस फिल्म को शुरुआती तौर पर डी 43 कहा जा रहा था। वही आज साउथ सुपरस्टार धनुष अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में जहाँ फैंस उनको बधाइयां नहीं थक रहे वही अब निर्माताओं ने फिल्म स्टार धनुष के जन्मदिन पर उन्हें एक ख़ास तौफा दिया हैं। 

    निर्माताओं ने धनुष की इस अपकमिंग फिल्म का धांसू फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसके साथ ही उनकी इस फिल्म का टाइटल भी सामने आ गया है। साउथ सुपरस्टार धनुष की अगली फिल्म का नाम मारन (Maaran) है। जिसका पोस्टर फाइनली सामने आ गए हैं। बता दे कि धनुष इस फिल्म को कार्तिक नरेन डायरेक्ट कर रहे हैं। और यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म होनेवाली है। बात करें इस पोस्टर की तो धनुष की फिल्म मारन की फिल्म पोस्टर में स्टार धनुष एक शख्स की हड्डियां तोड़ते दिख रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक बेहद दमदार है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के बिछ हलचल तेज हो गई है।

    आपको बता दे कि तमिल सुपरस्टार धनुष की यह फिल्म मारन सत्या ज्योती के बैनर तले बन रही हैं। मारन फिल्म में धनुष के अपोजिट लीड रोल में मास्टर स्टार मालविका मोहनन (Malvika Mohanan) उनके साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग का पहला शिड्यूल बीते दिनों ही पूरा हुआ था। इस फिल्म की शूटिंग चेन्नई में की जा रही है और अभी इस फिल्म की कहानी को मेकर्स ने बेहद गुप्त रखा है। जिसकी वजह से ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पा रही है।

    वैसे आपको साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म मारन का यह पोस्टर कैसा लगा ? कमेंट बॉक्स में बताएं।