‘बाप ऑफ ऑल फिल्म्स’ से संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, सनी देओल और मिथुन का पोस्टर रिलीज, किरदारों का हुआ खुलासा

    Loading

    मुंबई: जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) , संजय दत्त ( Sanjay Dutt) , सनी देओल (Sunny Deol) और मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty) बहुत जल्द एक्शन ड्रामा ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म्स’ (Baap Of All Films) में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म के ऐलान के बाद अब मेकर्स ने ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म्स’ से सभी कलाकारों के किरदार का खुलासा किया है। इन सभी कलाकारों में अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी किरदार का पोस्टर जारी कर फैंस को फिल्म की जानकारी दी है। 

    आपको बता दें, पोस्टर में संजय दत्त के किरदार का नाम ‘बल्लू’, सनी देओल का नाम ‘अर्जुन’, जैकी श्रॉफ ‘जयकिशन’ की भूमिका में और मिथुन दा ‘येडा भगत’ की भूमिका में दिखाई देंगे। पोस्टर जारी करने के साथ ही फैंस के बीच तेजी से वायरल होता दिखाई दे रहा है। अभिनेताओं ने अपने लुक को जारी कर इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- ‘खलनायक हो या हीरो, मचा देंगे गदर.. कोई शक!!! #BaapOfAllFilms’ देखें पोस्ट- 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

     

    जैकी श्रॉफ , संजय दत्त, सनी देओल और मिथुन चक्रवर्ती की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन तब तक मूवी को ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म्स’ से पुकारा जाएगा। इस फिल्म को विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि अहमद खान, शाइरा अहमद खान और जी स्टूडियोज ने मिलकर फिल्म का निर्माण करेंगे।