प्रभास ने फिल्म राधे श्याम को लेकर साउथ के इन धुरंधरों की दी चुनौती

    साउथ सुपरस्टार प्रभास जल्द ही अपनी रोमांटिक सागा फिल्म ‘राधे श्याम’ से हर किसी के दिलों पर राज़ करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में प्रभास के ओपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े उनके साथ रोमांस करती नजर आएंगी। बता दे कि आखिरकार अपने फैंस की एक्ससाइटमेंट को और बढ़ाने के लिए इस फिल्म का रिलीज़ डेट का भी ऐलान कर दिया गया हैं। आपको बता दे की साउथ फिल्म स्टार प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म को निर्माता-निर्देशक अगले साल जनवरी 2022 में रिलीज करने वाले हैं। प्रभास की मच अवेटेड फिल्म राधे श्याम की ऑफिसियल रिलीज डेट का ऐलान करते हुए निर्माताओं ने बताया है कि यह फिल्म अगले साल संक्रांति के मौके पर 14 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। मेकर्स के इस मेगा ऐलान के साथ ही फिल्मी हलको में हलचल तेज हो गई है।

    बता दे इतना ही नहीं, प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म राधे श्याम की रिलीज डेट के ऐलान के साथ ही टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) और पवन कल्याण (Pawan Kalyan) – राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के फैंस में खलबली मच गई है। और आपको बता दे कि फैंस के बिच इस वजह से खलबली मची है क्योंकि साल 2022 की संक्रांति पर साउथ सिनेमा के यह धुरंधर भी अपनी अपनी अपकमिंग फिल्म लेकर थियेटर पहुंचने वाले हैं। ऐसे में प्रभास ने अपनी फिल्म राधे श्याम की रिलीज़ डेट का ऐलान कर साउथ सुपरस्टार्स महेश बाबू, पवन कल्याण और राणा दग्गुबती को खुले मैदान में चुनौती दे दिया हैं। अब संक्रांत के मौके पर यह सभी स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर आपस में भिड़ते हुए नज़र आनेवाली हैं। ऐसे में यह देखना वाकई इंटरेस्टिंग होगा की कौनसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शेर की तरह दहाड़ती हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    आपको बता दे कि साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और कीर्ति सुरेश स्टारर निर्देशक परशुराम की फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ साल 2022 की संक्रांति पर ही रिलीज होने वाली है। महेश बाबू की इस फिल्म के लिए फंस ख़ासा एक्ससाइटेड भी हैं। बता दे कि महेश बाबू की फिल्म सरकारु वारी पारा के बारे में मेकर्स ने पहले ही मेगा ऐलान कर दिया था। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

    तो वहीं, इसके अलावा आपको यह भी बता दे कि प्रभास की फिल्म राधे श्याम के रिलीज़ के मौके पर साउथ सिनेमा के पावर स्टार पवन कल्याण और बाहुबली फेम स्टार राणा दग्गुबाती भी अपनी फिल्म को लेकर इसी दिन सिनेमाघर में धमाल मचाने के लिए पहुंच रहे थे। यह दोनों भी स्टार ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म अय्यपम कोशियम की तेलुगु रीमेक पर काम कर रहे हैं। जिसे लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। ऐसे में प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम के भी इसी मौके पर पहुंचने के ऐलान ने फिल्मी हलकों में खलबली मचा दी है। ऐसे में देखना एक्ससाइटेड होगा की संक्रांत के मौके पर दर्शक किस सुपरस्टार की फिल्म को देखना पसंद करेंगे। 

     

    वैसे आप संक्रांत 2022 में किस साउथ सुपरस्टार की फिल्म देखना पसंद करोगे ? कमेंट बॉक्स में बताएं।