प्रभास, सैफ की फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग हुई पूरी, ओम राउत ने तस्वीर शेयर कर दी जानकारी 

    Loading

    मुंबई: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर इस वक्त खासा बज है। इस फिल्म में प्रभास श्री राम के किरदार में नजर आएंगे। कृति सेनन (Kriti Sanon) सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। जबकि लंकेश का किरदार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) निभाएंगे। इतना ही नहीं, फिल्म में सनी सिंह लक्ष्मण के किरदार में नजर आने वाले है।

    इस फिल्म को डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) कर रहे है। ऐसे में अब फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने एक पोस्ट के जरिये बताया कि फिल्म को शूटिंग पूरी कर ली गई है। साथ ही उन्होंने फिल्म की अपनी पूरी टीम के साथ तस्वीर भी शेयर की है। 

    ओम राउत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर की है। तस्वीर में ओम राउत, प्रभास, कृति सेनॉन, सनी सिंह और सैफ अली खान सब एक साथ पोज़ देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में कृति ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई हैं। वहीं सभी लड़कों ने काले रंग के कपड़े पहने हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए ओम राउत ने कैप्शन में लिखा- यह आदिपुरुष के लिए एक शूट रैप है!!! एक अद्भुत यात्रा अपने अंतिम पड़ाव पर आ गई है। हमारे द्वारा बनाए गए जादू को आपके साथ साझा करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Om Raut (@omraut)

    खबरों की मानें तो फिल्म को 400 करोड़ रुपये के मेगा बजट के साथ बनाई गई है। ये फिल्म हिंदी के अलावा कई भाषाओं में रिलीज होगी। इस मेगा बजट फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 103 दिनों तक चली। फिल्म का इंतजार दर्शक बड़ी बेताबी से कर रहे हैं।