जन्माष्टमी पर प्रभास ने फैंस को दिया तौफा, पूजा हेगड़े के साथ शेयर किया नया रोमांटिक पोस्टर
जन्माष्टमी पर प्रभास ने फैंस को दिया तौफा, पूजा हेगड़े के साथ शेयर किया नया रोमांटिक पोस्टर

    Loading

    बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) अपनी अपकमिंग फिल्म से काफी चर्चाओं में हैं। उनकी अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे श्याम’ को लेकर फैंस में खासा एक्ससाइटमेंट हैं। इस फिल्म के हर खबर पर दर्शक पैनी नजर बनाये बैठे हैं। जहां फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वही प्रभास भी अपने फैंस की एक्ससाइटमेंट को बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। 

    आपको बता दे कि जन्माष्टमी के मौके पर साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपनी अगली फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) से एक पोस्टर शेयर कर फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं। आपको बता दे कि राधे श्याम से शेयर किये गए इस पोस्टर में प्रभास एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में जहां प्रभास एक टक्सीडो सूट पहने तो वही पूजा हेगड़े ब्लू गाउन पहने पियानो के पास बैठी नजर आ रही हैं। वही प्रभास उन्हें निहारते हुए मुस्कुरा रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    राधे श्याम फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहें हैं। यह फिल्म एक प्रेम कहानी होनेवाली हैं जो कि 1970 जे दशक में यूरोप में स्थापित हैं। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाने के लिए इसकी शूटिंग इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में हुई हैं। यह एक बहुभाषी फिल्म साबित होनेवाली हैं। आपको बता दे कि प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ मकर संक्रांति के मौके पर 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

    वैसे राधे श्याम फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े की यह नई तस्वीर आपको कैसी लगी ? कमेंट बॉक्स में बताएं।