प्रभास स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, हैदराबाद में चल रही थी शूटिंग

    Loading

    मुंबई: साउथ अभिनेता प्रभास (South Actor Prabhas) के फैंस उनकी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K)  का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। फिल्म में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जैसे सितारे भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज द्वारा किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की 90 फीसदी शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में होगी। 

    इसी बीच फिल्म के निर्देशन नाग अश्विन ने बताया कि ”प्रोजेक्ट के’ के कलाकारों ने फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में अभिनेता शानदार अभिनय करते दिखाई देंगे।’ निर्देशक ने आगे बताया कि हमने प्रभास के साथ इंट्रो बिट शूट किया है। वह इसमें काफी अच्छे लग रहे है। इसके साथ ही टीम ने फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। अगला शेड्यूल जून के आखिरी हफ्ते में शुरू किया जाएगा।’ 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

     

     

    बता दें, यह पहली बार होगा जब प्रभास और नाग अश्विन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के जरिए साथ काम करेंगे। यह एक विज्ञान-फाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में दर्शकों को एक एक रोमांचिक कहानी देखने मिलेगी। ‘प्रोजेक्ट के’ के अलावा प्रभास के पास कई बेहतरीन फिल्में हैं। जिनमें ‘सालार’, ‘आदि पुरुष’ और निर्देशक संदीप रेड्डी की ‘आत्मा’ भी शामिल हैं।