Prabhas
Photo- Instagram

    Loading

    मुंबई : साउथ (South) एक्टर (Actor) प्रभास (Prabhas) हाल ही में अपने दर्शकों (Audience) के बीच अपनी अभिनीत (Starrer) फिल्म (Film) ‘राधेश्याम’ (Radheshyam) लेकर आए है, लेकिन ये फिल्म दर्शकों को उम्मीद से कम पसंद आ रही है। इस बड़ी बजट पर तैयार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस नहीं कर पाई, लेकिन अब अभिनेता को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जिससे उनके फैंस में उदासी छा गई है। दरअसल, प्रभास अपने आगामी फिल्म ‘सालार’ के सेट पर शूटिंग कर रहे थे। जहां वो जख्मी हो गए।

    जिसके सर्जरी के लिए उन्हें स्पेन जाना पड़ा। बार्सिलोना में उनकी सर्जरी हुई जिससे अब वो ठीक है। हालांकि, उनकी कोई बड़ी सर्जरी नहीं हुई है, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिन के लिए बेड रेस्ट करने की सलाह दिया है। प्रभास के इस खबर से उनके फैंस में उदासी छा गई है। सब उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। प्रशंसक उनके लिए चिंता भी जाहिर कर रहे है। फिल्म ‘राधेश्याम’ के ट्रेलर को जितना प्यार मिला था। उससे ये अंदाजा लगाया गया था की ये फिल्म हिट साबित होगी, लेकिन इस फिल्म को लेकर निराशा ही हाथ लगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

    यहां तक की निर्माताओं को भी कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बड़े बजट पर तैयार की गई फिल्म के कमाई का ग्राफ लुढ़कता नजर आ रहा है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े भी अपनी मुख्य किरदार में है। अभिनेता प्रभास के लिस्ट में कई फिल्में शामिल है। जिसमें फिल्म ‘सालार’ के अलावा ‘प्रोजेक्ट के’ में वो अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ, ‘आदिपुरुष’ में सैफ अली खान और ‘स्पिरिट’ में लीड रोल में नजर आएंगे।